Tum Ho Main Hoon Aur Yeh Tanhaiyan Hain
Dekho Na Zara Dekho Na
Kaisi Naram Si Yeh Parchhaiyan Hain
Suno Zara, Suno Zara, Dhadkanon Ki Sada
Suno Zara, Suno Zara, Geet Khaamoshi Ka
Suno Zara, Suno Zara, Kehti Hai. Raat Kya
Raat Hai Le Ke Aae, Kitne Arman Anjane
Kahti Hai Sau Afsane, Sunta Hoon Main
Raat Ne Li Angdae, Anhoni Baat Hai Hoti
Bikhre Hain Jaise Moti, Chunta Hoon Main
Tumne Yeh Kya Kah Diya, Meri Aankhon Mein Diyeh Hain Jaise Jal Gayeh
Tumne Yeh Kya Kah Diya, Meri Raaton Ke Andhere Jaise Dhal Gayeh
Tumse Hi To Mil Ke Maine Jana Hai Sapne Kya Hote Hain
Tumse Hi To Mil Ke Maine Jana Hai Dil Kaise Khote Hain
Chandni Se Bhi Pyari Mujhko In Palkon Ki Chaanv
Tumne Basaya Mere Dil Mein Ik Sapnon Ka Gaanv
Tumne Mujhko Chaha To Mausam Rang Chhalkata Hai
Har Panchhi Ab Gata Hai Mere Liyeh
Tumne Mujhko Chaha To Jeevan Ki Sari Raahein
Khole Hain Apni Baanhein Mere Liyeh
Dekho Na ... Parchhaiyan Hain
Tum Bin Din Soone The Ratein Sooni Thi Veeraani Thi Chhaayi
Ab Jaise Din Chumke Raatein Mahki Hain Tum Ho Jo Humraahi
Tum Bin Jaise Main Thi Adhoori, Poori Ho Gayi Hoon Main
Tumko Pa Ke Jag Paya Hai Par Khud Kho Gayi Hoon Main
Hum Donon Ne Ab Jana Jeene Ka Matlab Kya Hai
Pahle Kya Thi Ab Kya Hai Yeh Zindagi
Hum Donon Ne Ab Jana Duniya Kitni Pyari Hai
Payee Kitni Sari Hai Humne Khushi
Dekho Na ... Raat Kya
Writer(s): Joshi Prasoon, Jatin Lalit
Lyrics powered by www.musixmatch.com
Other Album Tracks
- Yeh Tara Woh Tara
- Saanwariya Saanwariya
- Yun Hi Chala Chal
- Aahista Aahista
- Yeh Jo Des Hai Tera (Shehnai)
- Pal Pal Hai Bhaari
- Dekho Na
- Yeh Jo Des Hai Tera
- Pal Pal Hai Bhaari (Flute)
© 2023 All rights reserved. Rockol.com S.r.l. Website image policy
- Rockol only uses images and photos made available for promotional purposes (“for press use”) by record companies, artist managements and p.r. agencies.
- Said images are used to exert a right to report and a finality of the criticism, in a degraded mode compliant to copyright laws, and exclusively inclosed in our own informative content.
- Only non-exclusive images addressed to newspaper use and, in general, copyright-free are accepted.
- Live photos are published when licensed by photographers whose copyright is quoted.
- Rockol is available to pay the right holder a fair fee should a published image’s author be unknown at the time of publishing.
Please immediately report the presence of images possibly not compliant with the above cases so as to quickly verify an improper use: where confirmed, we would immediately proceed to their removal.