Yaaram (From "Ek Thi Daayan")
Humein kaam pe rakh lo kabhi, Yaaram
Hum cheez hain bade kaam ki, Yaaram
Ho suraj se pehle jagayenge
Aur akhbaar ki sab surkhiyaan hum gungunayenge
Pesh karenge garm chai phir
Koi khabar aayi na pasand toh, end badal denge
Ho munh khuli jamhaai pe
Hum bajaayein chutkiyaan
Dhoop na tum ko lage
Khol denge chhatariyaan
Peechhe peechhe din bhar
Ghar daftar mein le ke chalenge hum
Tumhaari filein, tumhaari diary
Gaadi ki chaabiyan, tumhaari enakein
Tumhaara laptop, tumhaari cap, phone
Aur apna dil, kanwaara dil
Pyaar mein haara bechara dil
Aur apna dil, kanwara dil
Pyaar mein haara, bechara dil...
Yeh kehne mein kuch risk hai, Yaaram!
Naaraz naa ho, ishq hai. Yaaram!
Ho raat savere, shaam ya dopehari
Band aankhon me le ke tumhe ungha karenge hum
Takiye chaadar mehake rehte hain
Jo tum gaye
Tumhari khushboo soongha karenge hum
O. zulf mein phansi hui khol denge baaliyaan
Kaan khinch jaaye agar
Kha lein meethi gaaliyaan
Chunte chale pairon ke nishaan
Ki unn par aur na paanv pade
Tumhari dhadkanein, tumhari dil sune
Tumhari saans sune, lagi kampkapi
Naa gajre bune, juhi mogra toh kabhi dil
Humaara dil, pyar mein haara bechara dil
Humara dil, humara dil
Pyaar mein haara
Writer(s): Gulzar, Vishal Bhardwaj
Lyrics powered by www.musixmatch.com
Other Album Tracks
- Arzoo (From "Blood Money")
- Yaaram (From "Ek Thi Daayan")
- Kalapi (From "Coke Studio @ MTV Season 3: Episode 3")
- Marghat (From "Coke Studio @ MTV Season 3: Episode 3")
- Dungar (From "Coke Studio @ MTV Season 2: Episode 1")
- Kaali Kaali (From "Ek Thi Daayan")
- Banjara (From "Coke Studio @ MTV Season 2: Episode 1")
- Phoolon Jaisi (From "Ekk Deewana Tha")
- Doosri Darling (From "7 Khoon Maaf")
- Kya Karoon? (From "Wake Up Sid")
© 2022 All rights reserved. Rockol.com S.r.l. Website image policy
- Rockol only uses images and photos made available for promotional purposes (“for press use”) by record companies, artist managements and p.r. agencies.
- Said images are used to exert a right to report and a finality of the criticism, in a degraded mode compliant to copyright laws, and exclusively inclosed in our own informative content.
- Only non-exclusive images addressed to newspaper use and, in general, copyright-free are accepted.
- Live photos are published when licensed by photographers whose copyright is quoted.
- Rockol is available to pay the right holder a fair fee should a published image’s author be unknown at the time of publishing.
Please immediately report the presence of images possibly not compliant with the above cases so as to quickly verify an improper use: where confirmed, we would immediately proceed to their removal.